सपा प्रत्याशी कीर्ती कोल की रैली में उमड़ी भीड़ से से अन्य दलों में खलबली

by | Mar 5, 2022 | उत्तर प्रदेश, मिर्जापुर

शिवशंकर शुक्ल

मिर्जापुर /छानबे विधानसभा के हलिया ब्लाक क्षेत्र में समाजवादी पार्टी द्वारा निकाली गई रोड शो रैली में उमड़ी भीड़ से अन्य दलों में खलबली मच गई है।
बृहस्पतिवार को सपा की प्रत्याशी कीर्ती कोल द्वारा निकाली गई रैली में हजारों की सख्या में लोग शामिल हुए ,यह रैली हलिया, कोटाघाट, बरौधा होते हुए हथेड़ा में समाप्त हुई । इस अवसर पर सपा प्रत्याशी कीर्ती कोल ने कहा की हमारी लड़ाई क्षेत्र के विकास की है ।हमारा छानबे क्षेत्र आज भी काफी पिछड़ा हुआ है । उपरोध के लालगंज हलिया ब्लाक में अधिकतर आदिवासी बहुसंख्यक लोग है ।हलिया ब्लाक अंतर्गत सरकारी बसों का अभाव है।ग्रामीणों को अगर मिर्जापुर कोर्ट में जाना है तो समय पर नही पहुंच पाते। छात्रों को भी काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।सपा प्रत्याशी कीर्ति कोल ने यह भी कहा की सड़के इतनी दयनीय स्थिति में है की सड़क गड्ढे में है की गड्ढे में सड़क है। किसी भी गांव में आवागमन के लिए रास्ता तक सही स्थिती में नही है। जंगली रास्ते है कुछ क्षेत्रों में । इनका यह भी कहना है कि हमारी लड़ाई जनता के हित के लिए है। जीत कर आने के बाद यहा की मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता दी जाएगी।इनके अलावा
अध्यक्ष रत्नाकर सिंह ने कहा कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के अनेकों गांव है जहां न तो सड़के है और नातो कोई आवागमन का साधन निजी साधन से ही लोग आवागमन करते है। घर से तो धुले हुए कपड़े पहन कर निकलते है। जब गंतब्य स्थल पर जाते है तो मिट्टी की धूल से कपड़े ही नही चेहरा भी गंदा होजाता है।रैली को सफल बनाने में अंकित सिंह ,आशुतोष मौर्य ,फिरोज अंसारी ,रंभवानी ,मनीष यादव ,प्रदीपव बोधे यादव आदि का विशेष सहयोग रहा।

यह न्यूज जरूर पढे