बोईसर | महाशिवरात्रि महोत्सव पर महारुद्राभिषेक व विशाल भजन संध्या का आयोजन,शिव पार्वती के विवाह की अनुपम झांकी व भक्तिमय भजनों से सरोबार होगी बोईसर नगरी

by | Mar 1, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

बोईसर पूर्व के ओस्तवाल वंडरसिटी में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर अखंड शिवशक्ति उत्सव मंडल द्वारा सुबह महारुद्राभिषेक का आयोजन किया गया व शिवरात्रि की रात को विशाल भजन संध्या का आयोजन रखा गया है ।

अखंड शिवशक्ति उत्सव मंडल द्वारा आयोजित इस शिवरात्रि महोत्सव में माँ वैष्ण श्री जागरण ग्रुप मुंबई द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी, विशाल भजन संध्या में शिव पार्वती विवाह की अप्रितम सुंदर झांकी का भी आयोजन रखा गया । महाशिवरात्रि महोत्सव का यह कार्यक्रम शाम 7 बजे से शुरू होगा । अखंड शिवशक्ति उत्सव मंडल का सभी शिव भक्तों से अनुरोध है कि इस विशाल भक्तिमय समारोह में उपस्थित होकर भक्ति व आस्था से सरोबार हो ।

महाशिवरात्रि पर बोईसर नगरी के शिवालय भोलेनाथ की जय-जयकार से गूंज उठे। मंगलवार की सुबह से ही शिव मंदिरों में जलाभिषेक करने के लिए भगवान भोलेनाथ के भक्तों की कतारें लग गईं। भक्तों ने शिव दरबार में फल, मेवा, बेलपत्र और धतूरा का भोग लगाया। भक्त व्रत रखकर भोलेनाथ की आराधना कर रहे हैं।

यह न्यूज जरूर पढे