पालघर सहित देशभर में दिखा बजरंग दल का गुस्सा,कार्यकर्ता हर्षाजी के हत्यारों को फांसी देने की मांग

by | Feb 25, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

बोईसर : कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा जी का मुस्लिम युवकों द्वारा निर्मम हत्या के विरोध में 25 फरवरी को बजरंग दल का देश व्यापी निषेध किया गया । देश के कोने कोने में बजरंगदल द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया ।

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल पालघर जिला बोईसर प्रखंड द्वारा कर्नाटक के शिवमोगा गाव में विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के निष्ठावान कार्यकर्ता हर्षा जी की निर्मम हत्या की गई इस घटना के निषेध में हत्यारो को फाँसी की सजा हो तथा दुबारा ऐसी घटना ना हो इसलिए पुलिस प्रशासन को निवेदन देने के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

जिसमे विहिप विभाग मंत्री मिलिंद बेटावटेकर,प्रदीप महाराज,विहिप नेता एस पी सिंह,,कुमार नागसेठ,मुकेश दुबे,बजरंगदल से चन्दनसिंह व आरएसएस के विनोद वाजपेयी उपस्थित रहे व हत्या के विरोध में बोईसर थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया गया ।

कार्यक्रम में बड़ी मात्रा में बड़ी मात्रा में धर्म प्रेमी उपस्थित थे ।बोईसर में हर्षाजी को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए दो मिनट का मौन रखकर आत्मा शांति की कामना की । श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाजपा नेता अशोक वड़े,जितेंद्र शंखे,रंजना शंखे,कुणाल शंखे,वैशाली सादुलवाद भी उपस्थित रहे । इस श्रद्धांजलि सभा का सूत्र संचालन मनोज मिश्रा ने किया ।

कार्यक्रम के संबोधन में विहिप विभाग मंत्री मिलिंद बेटावटेकर ने भी विरोध जताया व लोगो को आव्हान किया हिंदू धर्म के विरोधियों से व्यापार संपर्क बंद करे । कार्यक्रम में राष्ट्रीय वारकरी परिषद के जिला अध्यक्ष प्रदीप महाराज ने कहा कि हिंदू धर्म की संस्कृति व संस्कार को मजबूरी नही समझे वरना परिणाम भुगतना होगा ।

यह न्यूज जरूर पढे