मेरा जीवन तिलोई की सेवा के लिये- प्रदीप सिंघल

by | Feb 24, 2022 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


डॉ.कामता नाथ सिंह
नसीराबाद/जायस, रायबरेली। काँग्रेस प्रत्याशी प्रदीप सिंघल ने तिलोई के विभिन्न गाँवों का दौरा करके मतदाताओं से आशीर्वाद माँगा। उन्होंने चेतरा, लक्ष्मणगंज, असनी, ननकू का पुरवा, गडे़हरी, पूरे दूबर, गौतम का पुरवा, गौरी का पुरवा, शंकरगंज आदि गाँवों का दौरा किया। लोगों को संबोधित करते हुए सिंघल ने कहा कि मैं अपनी तिलोई की सेवा करने के लिए ही पैदा हुआ हूंँ। मैं 20 वर्षों से लगातार आपके हर सुख-दुःख का साथी रहा।
आप लोगों के स्नेह और प्यार को देखते हुए माननीय राहुल गाँधी जी और प्रियंका गांँधी जी ने हमें काँग्रेस पार्टी का प्रत्याशी बनाकर आप लोगों के बीच में भेजा है।
प्रियंका गांँधी के सारे संकल्पों को पूरा करने के लिए मैं आपके बीच में बेटे के रूप में अपना हक मांँगने आया हूँ। कांँग्रेस पार्टी ने सदैव गरीबों, मजदूरों, दलितों को आगे बढ़ाने का काम किया है। काँग्रेस पार्टी से ही तिलोई का विकास होगा, सुरक्षा होगी और सम्मान सुरक्षित रहेगा।
वरिष्ठ कांँग्रेस नेता सुनीता सिंह ने सैकड़ों महिलाओं के साथ अवसान माई की पूजा अर्चना की। महिलाओं को अवसान माता की कथा सुनाई गयी। दुरदुरिया में शामिल महिलाओं ने पूजन- अर्चन कर काँग्रेस प्रत्याशी की जीत व तिलोई की सुख समृद्घि की कामना की।

यह न्यूज जरूर पढे