मुंबई में हुआ प्यार,पालघर में रचाई शादी,फिर बीवी-बच्चे को छोड़कर हुआ फरार.. पति की खोज में 2 साल के बच्चे साथ पत्नी पहुंची मिर्जापुर

by | Feb 20, 2022 | उत्तर प्रदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मिर्जापुर, मुंबई

पालघर : पति की तलाश में विवाहिता बोरीवली मुंबई से अपने एक साल के बच्चे के साथ उत्तरप्रदेश के बिहसड़ा कला पहुंची तो परिवार के अधिकतर सदस्य गायब मिले। घर पर मौजूद पति की बहन ने अंदर नहीं जाने नहीं दिया तो वह घर के बाहर बच्चे के साथ धरने पर बैठ गई।

इसके पूर्व पीड़िता ने जिगना पुलिस से मदद की गुहार लगाई, लेकिन मामला महाराष्ट्र का बताकर पुलिस ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया। महाराष्ट्र के मुंबई के बोरीबली बेस्ट निवासी पीड़िता करिश्मा वर्मा (27) का दावा है कि उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व यूपी के बिहसड़ा कला गांव के धरकार बस्ती निवासी कृष्णा वर्मा के साथ हुई थी। दोनों का एक वर्ष का बेटा है। पति दो माह पूर्व मुंबई से भागकर गांव चला आया था, तब से उससे बात नहीं हो पा रही थी। उसने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर दिया था, अंतत: निराश होकर पत्नी बच्चे के संग अपने पति के पते पर बिहसडा कला गांव आने का निर्णय लिया। यहां स्टेशन पर पहुंचने के बाद उसने ऑटो किया और मिर्जापुर के जिगना थाने पहुंची। उसने लिखित तकरार दी, लेकिन पुलिस ने भी यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि मामला महाराष्ट्र मुंबई का है। इसके बाद वह देर शाम पति के घर पहुंची तो पति, ससुर एवं देवर सब घर से भाग खड़े हुए।

इन दोनों ने पालघर जिले के विरार में जिवदानी देवी मंदिर में शादी की थी । महिला का पति कृष्णा वर्मा बोरीबली बेस्ट मुंबई में एक प्राइवेट कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करते थे। इसी बीच उन दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने जिवदानी देवी मंदिर में शादी कर ली थी। देर शाम तक घर के बाहर बैठी विवाहिता ने कहा कि मैं पति के आने तक यहीं बैठी रहूंगी।

यह न्यूज जरूर पढे