टोरेंट जीटो ठाणे हाफ मैराथन 20 मार्च को

by | Feb 16, 2022 | ठाणे, महाराष्ट्र

संजय दुबे
टोरेंट जीटो ठाणे हाफ मैराथन, जो 20 मार्च 2022 को आयोजित की गई है, की घोषणा टैगलाइन #Runforcancer के साथ हाल ही में, 14 फरवरी, 2022 को की गई। टोरेंट ग्रुप इस आयोजन का शीर्षक प्रायोजक है और मैराथन का आयोजन जीटो ठाणे द्वारा ठाणे नगर निगम (टीएमसी), टाटा मेमोरियल अस्पताल और श्री महावीर जैन अस्पताल के सहयोग से, ठाणे के आगामी, अत्याधुनिक कैंसर अस्पताल के समर्थन हेतु और इस बीमारी के बारे में जागरूकता आणि खबरदारी पैदा करने के लिए किया गया है। टोरेंट के प्रतिनिधि ने कहा कि, टोरेंट समूह के प्रमुख मूल्यों में से एक, “समाज और पर्यावरण के लिए चिंता”, के अनुरूप, समूह ने हमेशा लोगों और समाज को हर चीज के आगे रक्खा हैं और उन्हें इस नेक काम का समर्थन करने में बेहद ख़ुशी हैं।
टोरेंट जीटो ठाणे हाफ मैराथन लोगो और जर्सी का अनावरण टीएमसी मेयर श्री नरेश म्हस्के और टीएमसी कमिश्नर श्री विपिन शर्मा ने टोरेंट पावर के उपाध्यक्ष श्री जगदीश चेलारमानी की उपस्थिति में किया। इस आयोजन में ठाणे के अधिकांश गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
अशर रियल्टी और जीएम स्विच इवेंट के सह-भागीदार होने के साथ, इस आयोजन का समर्थन करने वाले कुछ अन्य बड़े नाम मोतीलाल ओसवाल ग्रुप, नाहर ग्रुप, दोस्ती ग्रुप आदि हैं।
टोरेंट जीटो ठाणे हाफ मैराथन के लिए पंजीकरण अब खुले हैं और लोग www.jitothanehalfmarathon.com इस वेबसाइट पर पंजीकरण कर सकते हैं ।

यह न्यूज जरूर पढे