सिरोही | 50 साल का अधेड़ 6 साल की मासूम से कर रहा था दुष्कर्म,CCTV में दिखी हरकत,महज 4 मिनट में मौके पर पहुंची पुलिस

by | Feb 14, 2022 | देश/विदेश, राजस्थान

राजस्थान के सिरोही शहर के अभय कमांड सेंटर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में पुलिस को कुछ ऐसी हरकत होते दिखी की देखते ही पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए, जिस पर पुलिस ने आनन फानन ही बिना समय गंवाए तत्परता के साथ कार्रवाई कर डाली, महज 4 मिनट में मौके पर पहुंची पुलिस एक मासूम से 50 साल के अधेड़ रेप करते हुए पकड़ा ।

पुलिस के सीसीटीवी सर्विलांस नेटवर्क सिस्टम अभय कमांड सेंटर पर तैनात कांस्टेबल लाबूसिंह अपनी ड्यूटी निभा रहे थे इस दौरान वो सीसीटीवी कैमरों की मॉनिटरिंग कर रहे थे, तभी उन्हें एक कैमरे में कुछ संदिग्ध गतिविधि होते दिखी तो वो तुरंत हरकत में आ गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांस्टेबल लाबूसिंह ने देखा कि सुनसान क्षेत्र में एक अधेड़ के साथ एक 6 साल की बच्ची दिखी तो पहले उन्हें लगा कि किसी परिवार के सदस्य के साथ ये बच्ची होगी लेकिन फिर भी उन्हें शक हुआ तो उन्होंने लगातार कैमरे पर नजर रखी तो कुछ मिनट बाद आरोपी यौन उत्पीड़न की हरकत करता नजर आया।

इसके बाद बिना समय गवाए तत्काल उस क्षेत्र में गश्त कर रही पुलिस टीम को सूचना दी, जो महज 4 मिनट में मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया, फिलहाल बच्ची की हालत ठीक है इस मामले में 50 साल के आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की इस कार्यवाही से चारो ओर तारीफ हो रही है । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी शाबाशी दी ।

यह न्यूज जरूर पढे