पालघर-बोईसर | वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 6 महीने से नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म,3 गिरफ्तार

by | Feb 8, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

पालघर : जिले में 16 साल की एक छात्रा के साथ उसके 22 वर्षीय दोस्त सहित तीन आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार किया, इस मामले में सातपाटी तटीय पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

कुछ महीने पहले, नाबालिग लड़की से एक लड़के ने दोस्ती की और उससे सम्बंध की मांग की, लेकिन उसने मना कर दिया क्योंकि वह नाबालिग थी और जब वह बड़ी हो गई तो उसने दोस्त से शादी करने पर जोर दिया।

लेकिन कुछ महीने पहले दोस्त ने कुछ व्यक्तिगत मुद्दों पर चर्चा करने के लिए उससे मिलने के लिए कहा इस दौरान चोरी से वीडियो बनाया ।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और इसे रोकने के लिए सम्बंध बनाने की डिमांड की जिसे डर के मारे पीड़ित लड़की ने उनकी धमकी स्वीकार कर ली।

लेकिन लड़की के दोस्त ने वीडियो क्लिप अपने 2 दोस्तों को दिखाई और वे पीड़िता से मिले और उन्होंने भी उससे सम्बंध बनाने की मांग की और क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. तीनों ने पीड़िता के साथ कम से कम 6 महीने तक दुष्कर्म किया।

अंत मे पीड़िता ने अपने रिश्तेदार को बताया फिर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई .पुलिस ने तीनों को आईपीसी की धारा 376 (2) (जी) (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम, 2012 के तहत गिरफ्तार किया और उन्हें पुलिस हिरासत में रखा। “पालघर अदालत ने हिरासत का आदेश दिया है और हम आगे की जांच कर रहे हैं।”

यह न्यूज जरूर पढे