रत्नागिरी | नामदेव छीपा समाज द्वारा हर्षोल्लास से मनाया गया ज्ञानोदय दिवस

by | Feb 7, 2022 | महाराष्ट्र

रत्नागिरी : हर वर्ष की भाति इस साल भी शनिवार को बसंत पंचमी के शुभ दिन पर संत शिरोमणि श्री नामदेवजी महाराज के ज्ञानोदय दिवस को रत्नागिरी छीपा समाज के बंधुओ बहिनो ने हर्षोल्लास से मनाया गया ।

सुरेश टी. परारिया लेटा ने जानकारी देते हुए बताया की बसंत पंचमी महोत्सव के लिए समाज के हर घर से योगदान रहा है पर इस साल बहनो का विशेष योगदान रहा जो सम्मान के हकदार भी रही जिसमे गौमती बहन , रेखा बहन, सुमा बहन, वर्षा ताई , गीता बहन, शैलजा बहन व बंधुओ मे गिरिधारी लाल ,विक्रम कुमार व हितेश कुमार का योगदान रहा ।

महोत्सव मे शुरूआती दौर से लेकर समापन तक अहम और सक्रिय भूमिक रत्नागिरी छीपा समाज के अध्यक्ष छगनजी बी. चौहान की रही इन्ही के माध्यम से चलाये जा रहे झूठा भोजन न छोड़ेंगे और न छोडने देंगे अभियान पर सभी समाज बंधु बहिनो का भरपुर सहयोग रहा.साथ मे रत्नागिरी व कोल्हापुर के शिंपी समाज बंधु बहिनो ने भी उपस्थिति दर्ज कराकर महोत्सव का आनंद लिया । कोरोना काल के चलते सरकारी गाइडलाइन व सावधानियो को ध्यान मे रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया । स्नेह मिलन के सफल कार्यक्रम में सभी समाज बंधु बहिनो की अहम भूमिका रही.संस्था की तरफ से सभी आभार का आभार व्यक्त किया ।

यह न्यूज जरूर पढे