पालघर: महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी,हुआ खौफनाक खुलासा

by | Feb 4, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर-मनोर मार्ग पर वाघोबा घाट में गुरुवार को महिला के मिले क्षत-विक्षत शव के बाद इलाके में दहशत फैल गई थी. पुलिस ने शव मिलने के महज कुछ घंटों में 2 आरोपियो को पकड़कर कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता प्राप्त कर ली है। मामले की जानकारी शुक्रवार को पुलिस अधिकारी दत्तात्रय शिंदे ने दी।

बता दें कि राजमार्ग से गुजर रहे एक वाहन में सवार व्यक्ति वाघोबा खिंड के पास शौच के लिए उतरा था, तभी झाड़ियों से उसे दुर्गंध आई और जब उसने आसपास देखा तो उसे शव दिखाई दिया।

जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव बरामद किया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने महिला की हत्या के मामले के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया था। पालघर की डीवाईएसपी नीता पड़वी की टीम को जांच के दौरान पता चला कि महिला के गुमशुदगी का बांद्रा पुलिस थाने में केस दर्ज है। जिसके बाद पुलिस ने दो संदिग्धों को विरार और बांद्रा से हिरासत में लिया। पुलिस ने जब दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। और बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या की थी। पुलिस दोनों आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

यह न्यूज जरूर पढे