पहले की सरकारें करवाती थी दंगा,भाजपा ने संस्कार और संस्कृति को संजोया-अपर्णा यादव

by | Feb 2, 2022 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली

हेडलाइंस18

परशदेपुर(रायबरेली) भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने नगर पंचायत परशदेपुर कस्बे में जन सम्पर्क किया तो वही छतोह क्षेत्र के ओलीपुर मजरे संडहा गांव में प्रभावी मतदाता कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता अर्पणा यादव ने बगैर नाम लिए सपा बसपा कांग्रेस पर निसाना साधा कहा पहले की सरकारें दंगा करवाने का काम करती थी। भाजपा पार्टी में संस्कार है और हमारी संस्कृति को सजोने का कार्य किया ।मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की सराहना करते हुए कहा की पिता की मौत होने के बाद भी कोरोना महामारी से जूझ रही जनता की सेवा में लगे रहे।और कोरोना महामारी में 24 घंटे मुख्यमंत्री ने खुद नजर रखकर लोगों की जान बचाई । और सुंदर प्रदेश बनाने के लिए सरकार दोबारा लानी होगी।

भाजपा प्रत्याशी अशोक कोरी ने दिवंगत पिता को याद कर भावुक हो गए। और आखो से आशू निकल आये इस दौरान वहा मौजूद लोगों की आंखों में आशू भर आया । इसके बाद नगर पंचायत परशदेपुर के वार्ड नंबर एक मोहल्ला महावीरन व शुकलाना मोहल्ले सहित अन्य मोहल्लों में डोर टू डोर जनसंपर्क किया।

वही सम्पर्क के दौरान बुजुर्ग रामेश्वर गुप्ता का अभिवादन करते हुए उनका आशीर्वाद लिया और भाजपा सरकार बनाने की अपील की इसी तरह फूलकली से पूछा अम्मा वोट कहा जाई तो जवाब में कहा थे हमका राशन देते अहै। हम उन्ही का वोट देब तो शिवकुमारी से भी यही सवाल अपर्णा यादव ने किया तो महिला ने कहा हमको तो सरकार ने गैस सिलेंडर दिया है।इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कौशल,डीह के पूर्व ब्लाक प्रमुख विवेक सिंह,छतोह मण्डल अध्यक्ष अभय सिंह,विशाल सिंह, अविनाश शुक्ला, जयंती प्रसाद,अखिलेश सिंह विनोद मिश्रा ब्रजमोहन यादव, बब्बन यादव सहित आदि लोग मौजूद रहे।

यह न्यूज जरूर पढे