पालघर: किशन भरवाड़ की हत्या के विरोध में विहिप-बजरंग दल का प्रदर्शन,विहिप नेता मुकेश दुबे ने, हत्यारों और उन्हें रिवॉल्वर देने वाले मौलवी को फांसी देने की मांग

by | Jan 29, 2022 | गुजरात, पालघर, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18

अहमदाबाद जिले के धंधुका शहर के मोढवाडा-सुंदकुवा इलाके में मंगलवार शाम गोली मारकर की गई किशन बोळिया (भरवाड़) नामक युवक की हत्या के विरोध में लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। किशन की हत्या के विरोध में शनिवार को पालघर में विहिप-बजरंग दल ने प्रदर्शन किया और हत्यारों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भोये को सौपा। बजरंग दल के जिला संयोजन चंदन सिंह और विहिप के नेता मुकेश दुबे ने किशन भरवाड़ के सभी हत्यारों को जल्दी पकड़कर उन पर फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में हत्या का मामला चालने की मांग की है। इसके बाद किशन भरवाड़ को श्रद्धांजलि दी गई। जिसमें भरवाड़ समाज के लोगों सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।
विहिप नेता मुकेश दुबे ने किशन भरवाड़ के सभी हत्यारों और उन्हें रिवॉल्वर देने वाले मौलवी पर फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाकर उन्हें फांसी देने की मांग की है। दुबे ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा नही हुआ तो विहिप और बजरंग दल सड़क पर उतरकर किशन के हत्यारों के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। मुकेश दुबे ने कहा की किशन भरवाड़ की जिस बेहरहमी से हत्या की गई है। इसके पीछे एक विशेष सोच है। जिसका सफाया करना विहिप और बजरंग दल बाखूबी जानते है।

हत्या में दो मौलवी शामिल
किशन बोलिया की हत्या में दो मौलवियों के शामिल होने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों को हथियार अहमदाबाद के एक मौलवी द्वारा मुहैया करवाए गए थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि मंगलवार (25 जनवरी 2022) दो बाइक सवारों ने दो राउंड फायरिंग कर किशन शिवाभाई को मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद से ही तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई है। हिंदु संगठन सड़कों पर उतर आए हैं। आरोप है कि मृतक युवक भरवाड़ समाज का है, जबकि मारने वाले मुस्लिम समुदाय के हैं। बुधवार को निकाली गई किशन की अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग उमड़े। किशन की हत्या के विरोध में लगातार प्रदर्शन जारी है।

यह न्यूज जरूर पढे