पालघर के इस शहर के बगैर अधूरा सा लगता है कॉमेडी से भरपूर “द कपिल शर्मा शो”

by | Jan 28, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : कॉमेडी विथ कपिल का शो आज पूरे देश मे प्रसिद्ध है । पारिवारिक कॉमेडी शो आज लोगो के दिल मे अहम जगह बना चुका है । सिल्वर स्क्रीन से छोटे पर्दे तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले स्टैंंडअप कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा कर्लस चैनल से अलग होने के बाद उसी टीम के साथ सोनी टीवी पर ‘दी कपिल शर्मा शो’ शुरू किया. किरदारों के नाम औऱ काम में बहुत फर्क आया है, पर उनका हंंसाना आज भी जारी है. इस शो में कपिल शर्मा,कृष्णा अभिषेक,चंदू,कीकू शारदा व सूमोना चक्रवर्ती मुख्य किरदार है ।

कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में कई किरदार निभाते हैं.सोनी टीवी पर प्रसारित इस शो में कृष्णा अभिषेक ने पालघर जिले के नालासोपारा को मुख्य बिंदु बना दिया है शायद ऐसे कम ही एपिसोड होंगे जिसमे वह अपनी मिमिक्री में नालासोपारा का उपयोग नही करते है । मतलब पालघर जिले के इस शहर के बगैर शो की रौनक अधूरी सी लगती है ।

कृष्णा अभिषेक कभी धर्मेंद्र बनकर हंसाते हैं तो बहुत बार नालासोपारा की सपना बनकर ऐसे ऐसे मसाज ऑफर देते हैं कि लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाए. यही कारण है कि कृष्णा को शो में सबसे ज्यादा प्यार मिलता है. अपने इसी हुनर के कारण आज हर किसी के दिल में बसते हैं.

यह न्यूज जरूर पढे