पालघर:बजरंग दल की सूचना पर गौ तस्करों की मांद घुसी तारापुर पुलिस,11 तस्करों पर केस दर्ज कर 3 को किया गिरफ्तार,6 गायों को दिलाया जीवनदान

by | Jan 26, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18

पालघर की तारापुर-पांचमार्ग पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। बुधवार सुबह बजरंग दल के कार्यकर्ताओ की मदद से पुलिस ने तारापुर में गौ तस्करों के मांद में घुसकर शोएब कटिलारकर, शुलेमान पटनी सहित तीन गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है। और मौके से गौवंश का मांस बरामद कर 6 गायों को जीवनदान दिलाया है। पुलिस ने गौ तस्करी के आरोप में कुल 11 लोगों पर केस दर्ज किया है। बजरंग दल के जिला संयोजक चंदन सिंह ने बताया कि हमे तारापुर में गौकसी की जानकारी मिली। जिसके बाद मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। और पुलिस ने गौ तस्करों पर कार्यवाही की है।

विहिप के नेता मुकेश दुबे ने कहा कि क्षेत्र में बढ़ती गौकसी की घटनाओं से लोगों में आक्रोश है। पुलिस गौ तस्करों पर सख्त कार्यवाही कर ऐसे घटनाओं को रोके नही तो विहिप-बजरंग दल बड़े पैमाने पर प्रदर्शन करेंगे। मौके पर विहिप नेता एसपी सिंह भाजपा नेता पप्पू संखे, प्रशांत संखे,अंकुल राउत,कुंदन सिंह,संतोष तिवारी,प्रवीण राजपुरोहित, अमित चौबे सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश जाधव ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गौकसी के आरोप में कुल 11 आरोपियो पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि 6 गौवंशो को जीवन दान दिलाया गया।

यह न्यूज जरूर पढे