पालघर:काला जादू करने वाला कुख्यात तांत्रिक मोहम्मद समीर अब्दुल शफूर उर्फ समीर कादरी गिरफ्तार, बिल्‍डर से की थी 48 लाख की ठगी,मौत के बाद नोटबुक से हुआ खुलासा

by | Jan 19, 2022 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

शिवशंकर शुक्ल

पालघर की विरार पुलिस ने एक कुख्यात तांत्रिक को काला जादू करने और एक बिल्डर को 48 लाख रुपये ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा तब हुआ जब बिल्डर के परिवार को एक नोटबुक मिली, जिसमें तांत्रिक ने पूजा करने के बहाने बिल्डर को 48 लाख रुपये ठग लिए। बिल्डर चंद्रदीप स्वामी जिसकी पिछले माह ही मौत हो गई है जो विरार पूर्व के गोपचार पाड़ा का निवासी था। आरोपी तांत्रिक की पहचान मोहम्मद समीर अब्दुल शफूर उर्फ समीर कादरी (41) के रूप में हुई है, जो उसी इलाके में रहता था और कई सालों से बिल्डर के साथ उसके अच्छे संबंध थे। आरोपी ने स्वामी से कहा था कि हिमालय में रहने वाले 500 साल के बाबा पूजा करने में मदद करेंगे जिससे उनका व्यवसाय समृद्ध होगा।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, तांत्रिक नियमित रूप से स्वामी के आवास पर पूजा करता था। सितंबर में स्वामी की एक बीमारी के कारण मृत्यु हो गई। कुछ दिन पहले, उसके परिवार को एक नोटबुक मिली जिसमें तांत्रिक के काले कारनामे का जिक्र किया गायक था। मृतक की पत्नी मोहिनी स्वामी ने कहा, ‘हमें कुछ दिन पहले यह नोटबुक मिली जिसमें तांत्रिक का जिक्र था और विरार पुलिस को मामले की जांच के लिए सूचित किया। पुलिस की जांच में पता चला कि इस आरोपी ने मेरे पति को धोखा दिया है। विरार थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विनोद वाघ ने कहा, आरोपी समीर कादरी को काला जादू करने और मृतक को ठगने के आरोप में गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने उसे 21 जनवरी तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

यह न्यूज जरूर पढे