ऑनलाइन चल रहा था पालघर में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट,Google Pay से लेते थे पेमेंट,पुलिस ने इसे किया कैशलेस सेक्स रैकेट का खुलासा

by | Jan 18, 2022 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

पालघर के नालासोपारा इलाके चल रहे एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। इस मामले में भायंदर की मानव तस्करी विरोधी शाखा ने जाल बिछाकर एक महिला दलाल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।यह गिरोह ग्राहकों से संपर्क कर उनसे गूगल पे पर पेमेंट लेकर इस घिनौने खेल को अंजाम देता था। पुलिस को शक है कि इस रैकेट में 500 से ज्यादा लड़कियां शामिल है। मानव तस्करी विरोधी शाखा की टीम को गुप्त सूचना मिली थी,कि नालासोपारा इलाके में एक बड़ा सेक्स रैकेट चल रहा है। और यह गिरोह ऑनलाइन पेमेंट लेकर लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजता है।

जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और तीन लड़कियों को रैकेट से छुड़वा। लेकिन रैकेट की संचालिका फरार हो गई है। पुलिस ने नालासोपारा इलाके से दीपाली मारू और उसके साथी संतोष उर्फ ​​सॅण्ड बंगाल को गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संपतराव पाटिल ने बताया कि गिरफ्तार महिला ग्राहकों से गूगल पे के जरिए पैसे लेती थी। और उसमें से वह सिर्फ 500 रुपये लड़कियों को देकर उन्हें जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल देती थी। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है,कि इस रैकेट के तार किन-किन शहरों तक फैले है।

यह न्यूज जरूर पढे