यूपी : चालान काटने पर मोहम्मद अशरफ ने पुलिस को धमकाया,कहा- अपनी सरकार आएगी को बता देंगे…देखे वीडियो

by | Jan 15, 2022 | उत्तर प्रदेश, लखनऊ

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिस वालों को धमकी देते हुए एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में वो पुलिसकर्मी को ‘अपनी सरकार’ आने की धमकी देते हुए देखा जा सकता है। भाजपा नेता संबित पात्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “इन्हीं 20% मानसिकता वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की 80% जनता की लड़ाई है।” वीडियो में उक्त व्यक्ति कहता दिख रहा है, “जितना हो सके चालान बढ़ाकर काट लेना, सरकार आएगी तो बता देंगे”।
वीडियो में धमकी देने वाले युवक का नाम मोहम्मद अशरफ है। वह संभल का ही रहने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक, जिस पुलिस अधिकारी से बदतमीजी दिखाई जा रही है, उनका नाम हरेंद्र सिंह जाट है। हरेंद्र सिंह जाट संभल पुलिस के ट्रैफिक विभाग में सब इंस्पेक्टर हैं। चंदौसी चौराहे पर चेकिंग के दौरान अशरफ बिना हेलमेट के जा रहा था तब उसे रोका गया। अशरफ़ ने पहले समाजवादी पार्टी के किसी नेता से फोन पर पुलिसकर्मी की बात करवानी चाही। पुलिसकर्मी ने हेलमेट न लगाने पर चालान करने की बात कही तो अशरफ भड़क गया।
इस दौरान सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने अशरफ की वीडियो बना ली। वीडियो में अशरफ ने अपने पीछे एक नाबालिग लड़के को भी बिठा रखा है। उसने भी हेलमेट नहीं पहना है। अब संभल पुलिस इस वीडियो का संज्ञान ले कर जाँच कर रही है।

यह न्यूज जरूर पढे