सीओ ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

by | Jan 13, 2022 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


कामता नाथ सिंह
नसीराबाद/डीह, रायबरेली।उत्तर प्रदेश विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की घोषणा और उसके सापेक्ष लागू आदर्श आचार संहिता को दृष्टिगत रखते हुए प्रशासनिक अमला सक्रिय हो उठा है और शान्तिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने के लिये कटिबद्ध है। जहाँ अपराधियों को चिन्हित करके उनके विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जा रही है वहीं आम लोग निर्भय होकर सुविधा जनक ढंग से मतदान कर सकें, इसकी भी व्यवस्था की जा रही है।
इसी क्रम में सलोन के पुलिस क्षेत्राधिकारी इन्द्र पाल सिंह ने तहसीलदार चन्द्रशेखर यादव, नायब तहसीलदार अभिजीत गौरव और थानाध्यक्ष रवीन्द्र सोनकर के साथ डीह थाना क्षेत्र के क्रिटिकल मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।
ग्राम पंचायत बेतौरा, पोठई, मऊ, रोंखा आदि में बनाये जाने वाले मतदान केंद्रों में यथावश्यक सुधार के निर्देश दिए। उन्होंने वहाँ पर मौजूद लोगों को आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल के सम्बन्ध में विस्तार से समझाया और शतप्रतिशत अनुपालन करने को कहा। मतदाताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे निर्भय होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें और किसी प्रकार के प्रलोभन और दबाव की सूचना तत्काल पुलिस और राजस्व अधिकारियों को दें।

यह न्यूज जरूर पढे