सांसद ने कल्पवासी संतों के लिए भेजा जरूरी सामान

by | Jan 4, 2022 | उत्तर प्रदेश, देश/विदेश, रायबरेली

कामतानाथ सिंह


नसीराबाद/गाँधीनगर। अमेठी की सांसद और केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति जूबिन ईरानी ने प्रयाग माघ मेला में कल्पवास हेतु जाने वाले सन्त-महात्माओं के लिए खाद्यसामग्री और दैनिक उपयोग का अन्य सामान भेजा है।
मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता, भाजपा के जिला प्रभारी संजय राय और भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ बाबूगंज सगरा आश्रम पहुंचे और आश्रम के पीठाधीश्वर स्वामी मौनी महाराज सारी सामग्री अर्पित की।
केन्द्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी के निर्देश पर माघ मेला प्रयागराज में कल्पवास के लिए जाने वाले जिले के संत-महात्माओं के लिए अनाज के साथ जरूरी सामान भी उपलब्ध कराया गया है।
उन्होंने बाबूगंज सगरा आश्रम पहुंँच कर 10 क्विंटल आटा, 10 क्विंटल चावल, एक क्विंटल दाल, 50 किलो चीनी, दो क्विंटल आलू, नमक, चाय की पत्ती, मसाला आदि सामग्री मौनी स्वामी को सौंपा।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी, भवानी दत्त दीक्षित, राकेश त्रिपाठी, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू सिंह, भाजपा जिला महामंत्री सुधांशु शुक्ला सहित कई अन्य लोग भी मौजूद रहे।
अमेठी की सांसद ने हाल ही में आरामदेह बसों से क्षेत्रीय बुजुर्गों को रामलला के दर्शन कराये और बाबा विश्वनाथ के दर्शन की तैयारियाँ हो रही हैं।

यह न्यूज जरूर पढे