पालघर में कार से गोवंश की तस्करी का पर्दाफाश,पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर भाग रहे तीन कुख्यात गो तस्करों को पुलिस के बहादुर अधिकारियों और कर्मचारियों ने दबोचा,लाखों का माल जप्त

by | Jan 2, 2022 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18

पालघर की मनोर पुलिस ने वैगन आर कार और पिकप से गोवंश की तस्करी का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लाखों का माल बरामद किया है।गो तस्करों के चंगुल से पुलिस ने दो गोवंशों को भी मुक्त करवा कर उन्हें नया जीवनदान दिलवाया है। तो वही जप्त की गई एक पिकप से पुलिस ने भारी मात्रा में गो मांस जप्त किया है। 

पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी,कि गोवंश को कार और गोमांस को पिकप में भरकर भिवंडी ले जाया जा रहा है। इसी के बाद पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे ने अपनी टीम के साथ हाइवे और विक्रमगढ़ मार्ग पर जाल बिछाया। नाकाबंदी और पुलिस का घेरा कसता देख गो तस्करों ने पुलिस की टीम पर गाड़ी चढ़ा कर भागने का प्रयास किया।

लेकिन प्रदीप कसबे और उपनिरीक्षक कनसे की पुलिस टीम ने बहादुरी का परिचय देते हुए पीछाकर तीन गो तस्करों को दबोच लिया। लेकिन अन्य तस्कर फरार होने में कामयाब रहे। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से एक कार और पिकप जप्त कर दो जिंदा गोवंश को मुक्त करवा कर भारी मात्रा में गोमांस भी जप्त किया गया है। पुलिस आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

यह न्यूज जरूर पढे