पालघर: विहिप और बजरंग दल की विराट हिंदू धर्मसभा में उमड़ा जन सैलाब,ओवैशी पर गरजे राजा सिंह,कहा ‘15 साल भी दे दें तो भी तुम हिंदुओं का कुछ नहीं बिगाड़ सकते’

by | Dec 28, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18 नेटवर्क
विहिप और बजरंग दल ने गीता जयंती के अवसर पर पालघर में सोमवार को विराट हिंदू धर्मसभा का आयोजन किया। जिसमें लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। तेलंगाना से भाजपा के विधायक और हिंदुओ के फायरब्रांड नेता टाइगर राजा सिंह विराट हिंदू धर्मसभा के मुख्य अतिथि थे। शहीद सीडीएस विपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के बाद कार्यक्रम की शुरुवात की गई।

टी राजा सिंह ने गरजते हुए कहा की “अकबरुद्दीन ओवैसी को पागलपन का दौरा आता है वो बार बार कहता है 15 मिनट 15 मिनट। अकबरुद्दीन और उनका बड़ा भाई (असदुद्दीन ओवैसी) दोनों देशद्रोही है। यह दोनों मिलकर देश का माहौल खराब कर रहे है। मैं इन दोनों छोटे मियां और बड़े मियां को कहना चाहूँगा की इस तरह का भड़काऊ भाषण देना बंद करे। हम सिर्फ 15 मिनट नहीं, बल्कि 15 घंटे, 15 साल देंगे। अगर तुम एक बाप की औलाद हो तो मेरे सामने खड़े हो के दिखाओ।” राजा सिंह ने हिंदूवादी कार्यकर्ताओं से अपील कि वह सनातन के खिलाफ जहर उगलने वाले मुन्नवर फारूकी जैसे लोगों को सबक सिखायें।

इस दौरान,विहिप के जिलाध्यक्ष कुमार नागसेठ,बजरंग दल के जिला संयोजक चंदन सिंह, एसपी सिंह,श्रीपाद पाटील, काछु शेट्टी सहित हजारों हिंदूवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आरएसएस की वजह से देश सुरक्षित

राजा सिंह ने कहा कि आज आरएसएस की वजह से देश सुरक्षित है। उन्होंने युवकों से आरएसएस, विहिप-बजरंग दल से जुड़ने की अपील कर धर्म का प्रचार करने की अपील की।

धर्मांतरण करने वाले गिरोह को सबक सिखाएंगे बजरंगी

राजा सिंह ने कहा कि आदिवासियों को लालच देकर और विदेशो से फंडिंग के बल पर उनका धर्मांतरण कराया जा रहा है। बजरंग दल के कार्यकर्ता ऐसे गिरोह को लोगों को गांव-गांव जाकर सबक सिखाएंगे और हमे छोड़कर गये लोगों की घर वापसी करवाएंगे। उन्होंने आदिवासियों को गंगा माता का सच्चा पुत्र बताया। उन्होंने गढ़चिंचले में साधुओं की हत्या के दोषियों के मामले को विशेष अदालत में चलाकर उन्हें फांसी देने की मांग की है।

जेहादियों का करेंगे सफाया

विहिप नेता मुकेश दुबे ने हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को अपनी आत्मा बताते हुए कहा कि भारतवर्ष वीरों की पवित्र है। जिन्होंने सदैव आक्रान्ताओं और जेहादियों का सफाया किया है। और यह आगे भी जारी रहेगा।

यह न्यूज जरूर पढे