ब्रेकिंग | फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 10 की मौत,दर्जनों घायल

by | Dec 26, 2021 | देश/विदेश, बिहार

बिहार के मुजफ्फरपुर में नूडल बनाने वाली एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से कम से कम 10 मजदूरों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है, जबकि दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।
मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। यह पता नहीं चल पाया है कि हादसे के वक्त कितने लोग फैक्ट्री में काम कर रहे थे।

बॉयलर फटने की आवाज से देहल उठा दिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विस्फोट इतना जोरदार था कि विस्फोट स्थल से 5 किमी दूर सुना गया। आग पर काबू पाने के लिए कम से कम 5 दमकल गाड़ियां भेजी गईं। मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि विस्फोट में आसपास के प्रतिष्ठानों को भी नुकसान पहुंचा है। आसपास रहने वाले लोगों ने कहा कि जब फैक्ट्री में विस्फोट हुआ तो उन्होंने जोरदार धमाका सुना। इस दौरान फैक्ट्री के गेट बंद कर दिए गए हैं।

राहत और बचाव कार्य जारी

बता दें कि बॉयलर फटने कि इस भयावह घटना के वक्त उस फैक्ट्री में कितने मजदूर काम क्र रहे थे इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है। घटनास्थल पर राहत और बचाव का कार्य जारी है, यहां काम करने वाले कर्मचारियों के परिजन अपने अपनों को ढूंढ रहे हैं। वहीं प्रशासन के अधिकारी लोगों को अंदर जाने से रोक रहे हैं।

यह न्यूज जरूर पढे