प्रियंका की प्रतिज्ञाएं जन-जन तक पहुँचा रहीं किरन देव

by | Dec 21, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली

कामतानाथ सिंह

डीह, रायबरेली। अमेठी संसदीय क्षेत्र में काँग्रेस का जोश उफान पर है। गाँव-गाँव, गली-गली, द्वारे-द्वारे ही नहीं जन-जन तक पहुंच कर काँग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञाओं से रूबरू करवा रहे हैं। खासकर महिलाओं में अप्रत्याशित सक्रियता बढ़ी है। अमेठी की परम्परागत पारिवारिक मानी जाने वाली संसदीय सीट हारने के बाद इसे व्यक्तिगत क्षति मानते हुए काँग्रेसी परिवार इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।


सलोन विधानसभा क्षेत्र में काँग्रेस की मजबूती के लिए किरन देवी रात-दिन एक किये हुए हैं। प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञाओं को झोपड़ी से खलिहानों तक पहुँचाने वाली किरन देवी का नाम लोगों की जबान पर है।


महिलाओं और पुरुषों, युवाओं और बुजुर्गों में समान रूप से लोकप्रिय काँग्रेस के सदस्यता अभियान को गति देने में भी किरन देवी बहुत आगे हैं। आज उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ सलोन ब्लॉक के सूची,भटनोसा, पिछवारा, बिन्दागंज आदि गाँवों में जनसम्पर्क करके सदस्य बनाने के अभियान को गति प्रदान की।सलोन विधानसभा क्षेत्र से काँग्रेस की भावी प्रत्याशी किरन देवी में महिलाएं अपना प्रतिबिंब देख रही हैं और उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में समर्थन का विश्वास भी दिला रही हैं। उन्हें पुरुषों, महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों का बराबर साथ मिल रहा है।

यह न्यूज जरूर पढे