अवैध शस्त्र और गाँजा सहित अभियुक्त गिरफ्तार

by | Dec 21, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


कामता नाथ सिंह
डीह, रायबरेली। मंगलवार की सुबह 06-10 बजे नियमित गश्त पर निकले उ.नि. महेश कुमार मय हमराह का. प्रशान्त तिवारी, का.सुमित शर्मा, का.सचिन सिंह , का. साहिल गुप्ता ,का.शक्ति चौधरी, का.अंकित यादव, का.कपिल शर्मा थाना स्थानीय के गाँव जगदीश पुर की ओर जा रहे थे।
जैसे ही वे लोग राजीव गांँधी तिराहा डीह से जगदीशपुर की तरफ करीब 300 मीटर पहुंँचे कि जगदीशपुर की तरफ से एक व्यक्ति अपने हाथ में झोला पकड़े हुए आता हुआ दिखाई दिया।
पुलिस वालों को देखकर वह रोड से दक्षिण दिशा की तरफ आम के बाग में भागा तो पुलिस वालों ने जगदीश पुर-डीह मार्ग से फूलचंद अग्रहरि के बाग में करीब 40 कदम की दूरी पर घेर कर पकड़ लिया । पकड़े गये व्यक्ति मान सिंह उर्फ महाकाल पुत्र स्वर्गीय प्रताप बहादुर सिंह निवासी ग्राम व थाना डीह जनपद रायबरेली उम्र 26
वर्ष बताया । भागने के सम्बन्ध में बताया हमारे पास में गांजा है जिसे डीह में बेचने जा रहा था । पकड़े जाने के डर से भाग रहा था कि आप लोगो ने पकड़ लिया । पकड़े गये व्यक्ति के पास से एक किलो 200 ग्राम गांँजा, एक अदद देसी तमंचा और एक जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ।उसे गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह न्यूज जरूर पढे