एसपी ने किया थानाध्यक्ष आवास का उद्घाटन

by | Dec 19, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


डॉ.कामता नाथ सिंह
डीह, रायबरेली। जिले में अपनी विशिष्ट पहचान बना चुके पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने आज थाना परिसर डीह में नवनिर्मित गैराज तथा जीर्णोद्धार कराये गये थानाध्यक्ष आवास का उद्घाटन अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव और क्षेत्राधिकारी सलोन इन्द्र पाल सिंह की विशिष्ट उपस्थिति में किया।
जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष आवास अत्यंत जर्जर हो गया था, जिसमें रहना खतरे को दावत देना था।

पुलिस अधीक्षक और सीओ सलोन के मार्गदर्शन में थानाध्यक्ष रवीन्द्र सोनकर ने अपनी देख रेख में उसका जीर्णोद्धार और गैराज का निर्माण कराया जिसका आज उद्घाटन सम्पन्न हुआ। बतादे कि रवीन्द्र सोनकर जहाँ भी रहे, विभागीय दायित्वों के अतिरिक्त जनसहयोग से यथासंभव विभाग की आवश्यकताओं के अनुसार निर्माण कार्य भी कराते रहे।
इसी सर्किल के नसीराबाद थाने के प्रभारी रहते हुए इन्होंने परिसर में जनसहयोग से थानाध्यक्ष के लिए कार्यालय भवन और पुलिस चौकी का पूरा भवन बनवाया, जो इनकी विशेष रुचि, कार्यकुशलता और जनप्रिय होने का सबूत है।उद्घाटन के अवसर पर अन्य सर्किल से आये सीओ रामकिशोर सिंह, सीओ महिपाल पाठक, प्रभारी निरीक्षक सलोन संजय त्यागी, थानाध्यक्ष नसीराबाद दयानन्द तिवारी, थानाध्यक्ष डलमऊ पंकज त्रिपाठी, चौकी प्रभारी पंकज राज शरद तथा नगर पंचायत परशदेपुर के चेयरमैन विनोद कौशल सहित अनेकों गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

यह न्यूज जरूर पढे