भूमाफिया’सलाम’ के सलाम में कितना था नजराना,जो करोड़ो की सरकारी जमीन कब्जा कर बन गया अवैध आशियाना,पूछता है बोईसर

by | Dec 17, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18 नेटवर्क

बोईसर के अवध नगर में करोड़ो की सरकारी जमीन कब्जा कर भूमाफिया अब्दल सलाम खान ने अवैध रूप से 30 से ज्यादा कमर्शियल गाले बनाकर बेच रहा है। और महसूल विभाग के अधिकारी शिकायत मिलने के बाद भी कुंभकर्णी नींद में सोए हुए है। अधिकारियों की सुस्ती भूमाफियाओं के लिए वरदान साबित हो रहा है। जिसका फायदा उठाकर भूमाफिया अवैध रूप से बिल्डिंग बनाकर लोगों को बेचकर लगातार उन्हें ठग रहे है।

लोग अधिकारियों से पूछ रहे सवाल, सलाम के सलाम में कितना था नजराना

भूमाफिया अब्दल सलाम खान ने पालघर तहसीलदार सुनील शिंदे की कार्यवाही के बाद भी बोईसर के अवध नगर के सर्वे नंबर 92/21में स्थित सरकारी जमीन को कब्जा कर अवैध निर्माण कर रहा है। आरोप है,कि अवैध निर्माण पर कार्यवाही के बाद फिर से जमीन कब्जाने की हिम्मत सलाम ने अधिकारियों की मिली भगत से किया है। जिसमें किसी बड़े लेन देंन से इनकार नही किया जा सकता। लोगों ने अधिकारियों की भूमिका पर संदेह जता सवाल उठाते हुए पूछा है,कि सलाम के सलाम कितना था नजराना जो सरकारी जमीन पर फिर से बन गए अवैध आशियाना।

भूमाफिया अब्दल सलाम खान

सरावली ग्रामपंचायत के अवध नगर इलाके में बीते कुछ महीने पहले ही महसूल विभाग के अधिकारियों ने बुलडोजर चला कर (92/21) सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करवाई थी। लेकिन अब्दल सलाम खान ने फिर से सरकारी जमीन को कब्जा कर लिया और इस बार करीब 30 गालों को बनाकर करोड़ो रुपयों में लोगों को बेचकर ठग रहा है। सरकारी जमीन को कब्जा कर अब्दुल सलाम खान के  धड़ल्ले से चल रहे अवैध बांधकाम पर अब तक कार्यवाही न होने पर महसूल विभाग के अधिकारियों की भूमिका और ईमान दोनों संदेह के दायरे में है।

यह न्यूज जरूर पढे