पालघर : फर्जी एमबीबीएस डिग्री धारक डॉक्टर व पूर्व चिकित्सा अधिकारी गिरफ्तार

by | Dec 15, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर । अनैतिक मानवी वाहतूक प्रतिबंधक शाखा ने मंगलवार सुबह वसई-विरार शहर मनपा के पूर्व चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुनील वाडकर को फर्जी डिग्री फर्जी होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
बताया जा रहा है कि डॉक्टर के पास चिकित्सा पेशे के लिए आधिकारिक डिग्री प्रमाणपत्र नहीं है। डॉक्टर वाडकर के खिलाफ विरार पुलिस स्टेशन में महाराष्ट्र मेडिकल प्रैक्टिस एक्ट, 1961 की धारा 33 और भारतीय दंड संहिता की धारा 419 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है। डॉ. सुनील वाडकर वसई विरार शहर मनपा के पूर्व चिकित्सा अधिकारी भी रह चुके है । वे वर्तमान में दो निजी अस्पताल एक विरार में ‘हाईवे’ और दूसरा नालासोपारा में ‘नोबेल’ हॉस्पिटल चलाते हैं।

क्राइम ब्रांच को शिकायत मिली थी कि डॉक्टर की मेडिकल डिग्री फर्जी है। अनैतिक मानव तस्करी शाखा की एक टीम ने यह कार्रवाई सोमवार रात में किया है। कार्यवाही के बाद पता चला कि डॉ. वाडकर के पास एमबीबीएस की डिग्री नहीं है । मानव तस्करी शाखा के पुलिस निरीक्षक संतोष चौधरी ने दिया है । डॉ.वाडकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वरदे ने बताया कि उनकी डिग्री सही है या नहीं ? पुलिस इस बात की जांच कर रहे हैं ।

यह न्यूज जरूर पढे