Palghar : होटल व्यवसायी व सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. विरार शेट्टी फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के बने प्रदेश अध्यक्ष

by | Dec 14, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18 नेटवर्क
पालघर : समाजसेवी व मशहूर होटल व्यवसायी डॉ. विरार शंकर बी शेट्टी को फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ महाराष्ट्र का अध्यक्ष चुना गया है। इस संघ में पहली बार पालघर जिले के किसी व्यापारी को जगह मिली है।

डॉ. शेट्टी पिछले कई वर्षों से होटल व्यवसाय सहित सामाजिक कार्यों में सबसे आगे हैं। उनके विभिन्न कार्यों के लिए उन्हें राज्य सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा सम्मानित किया जा चुका है।

कोरोना काल मे बने मशीहा

कोरोना काल में उन्होंने जो सामाजिक कार्य किया वह काबिले तारीफ था। तालाबंदी के दौरान कई वेश्याओं की दुर्दशा और उनकी आजीविका को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने इन महिलाओं के साथ-साथ उनके बच्चों को स्कूल की फीस के लिए वित्तीय और आर्थिक सहायता प्रदान की है। उन्होंने कई जरूरतमंद लोगों की भी तरह-तरह से मदद की है।

उन्होंने इस दौरान महाराष्ट्र और अन्य राज्यों के मजदूरों की मदद की है। उन्होंने इस दौरान हजारों मजदूरों को खाना देने का बेहतरीन काम किया है. पिछले सात से आठ वर्षों से वे पालघर जिले के विभिन्न स्थानों पर तिरुपति बालाजी कल्याणोत्सव का आयोजन कर रहे हैं।

इस नियुक्ति से पहले, वह वसई तालुका होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष थे। उन्होंने विभिन्न सामाजिक संगठनों में विभिन्न पदों पर भी कार्य किया है। उनके चुनाव के लिए पालघर जिले में विभिन्न संस्थाओं से उन्हें बधाई दी जा रही है.

यह न्यूज जरूर पढे