अचानक आधी रात को काशी निहारने निकले PM मोदी,विश्वनाथ मंदिर व बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचे

by | Dec 14, 2021 | उत्तर प्रदेश, मिर्जापुर, लखनऊ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की आधी रात एक बार फिर काशीवासियों को चौंका दिया। रात बारह बजे तक क्रूज पर ही भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने के बाद गोदौलिया चौराहा पहुंच गए।


वहां कुछ देर पैदल टहलने के बाद विश्वनाथ मंदिर पहुंच गए। वहां कुछ देर रहने के बाद बनारस रेलवे स्टेशन भी देखने पहुंचे।

पीएम मोदी ने रात आठ बजे से रात 12 बजे तक क्रूज पर भाजपा नेताओं और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इसके बाद गोदौलिया के लिए रवाना हुए। गोदौलिया बनारस की वही जगह है जहां की सूरत सबसे पहले बदली गई है। गोदौलिया से दशाश्वमेध तक की सड़क को गुलाबी पत्थरों से बेहद आकर्षक रूप दे दिया गया है। सड़क के दोनों तरफ की इमारतों को गुलाबी रंग में रंग दिया गया है।

इस दौरान कुछ लोगों के पास जाकर उनसे मुलाकात की और बातचीत भी की। विश्वनाथ गली तक जाकर वापस आए और गाड़ी में बैठकर बांसफाटक से काशी विश्वनाथ के लिए रवाना हुए। रात 12.40 बजे पीएम मोदी का काफिला काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचा। करीब 15 से 20 मिनट तक वहां की लाइटिंग देखने के बाद पीएम मोदी बनारस रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गए।

पीएम मोदी के कारण ही बनारस के रेलवे स्टेशनों का भी लुक पूरी तरह बदल दिया गया है। रात एक बजकर 13 मिनट पर पीएम मोदी बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां का निरीक्षण किया। सीएम योगी के साथ स्टेशन के प्लेटफार्म पर कुछ देर टहलते हुए साफ सफाई और अन्य चीजों को देखा। यहां के स्टाल को भी देखा। उस पर मौजूद दुकानदारों का अभिवादन भी किया।

यह न्यूज जरूर पढे