कल्याण सहमा : पुलिस पहुंची फ्लैट पर तो देखा खून ही खून…. पति का मिला शव व पत्नी व बेटा जख्मी हालात में,जानिए क्या है पूरा मामला

by | Dec 12, 2021 | कल्याण, ठाणे, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18 नेटवर्क
कल्याण पश्चिम में चिकनघर इलाके में निखिल हाइट्स एक हाई प्रोफाइल सोसायटी है,जिसमे बनोरिया परिवार सोसायटी की चौथी मंजिल पर रहता है. मयत प्रमोद बनोरिया एक सेवानिवृत्त मोटरमैन हैं. एक पारिवारिक विवाद में, प्रमोद ने अपनी पत्नी और बेटे को घायल कर बाद में आत्महत्या कर ली है ऐसा प्रमोद के बेटे लोकेश ने पुलिस को बताया.

लोकेश ने आज सुबह सोसायटी के वाचमैन को फोन किया और कहा कि उन्हें एम्बुलेंस चाहिए, लेकिन चौकीदार को शक हुआ और उसने मामले की सूचना सोसायटी के अन्य सदस्यों को दी. लोकेश के घर जाकर देखा तो सोसायटी के लोग सहम गए. सोसायटी ने तुरंत महात्मा फुले पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही महात्मा फुले पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घर में प्रवेश किया तो एक युवक घायल पड़ा मिला. अंदर जाने पर एक महिला भी घायल अवस्था में मिली जबकि दूसरी तरफ एक व्यक्ति का शव पड़ा था. घर में हर तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था.

पुलिस का अनुमान है कि घटना पारिवारिक विवाद को लेकर हुई है. जब पुलिस ने घायल लड़के से पूछताछ की, तो उसके पिता द्वारा हमें घायल करने के बाद उसने खुद को मार डाला ऐसा बताया. कल्याण डीसीपी सचिन गुंजाल और एसीपी उमेश माने पाटिल मौके पर पहुंचे और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक अनुमानों से पता चलता है कि घटना पारिवारिक विवाद के कारण हुई हैं हालांकि, जांच के बाद इस मामले में क्या सत्यता है सामने आएगी. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एसीपी उमेश माने पाटिल ने कहा कि पूछताछ के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी.

यह न्यूज जरूर पढे