कांग्रेस महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले पर घर रजिस्ट्रेशन के नाम पर बिल्डरों से पैसे उगाही के वायरल मेसेज से राजनैतिक गलियारों में हड़कंप

by | Dec 12, 2021 | ठाणे, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18 नेटवर्क
डोंबिवली : कांग्रेस महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले और निर्दलीय पूर्व नगरसेवक कुणाल पाटिल के द्वारा घर रजिस्ट्रेशन के नाम पर बिल्डरों से पैसे उगाही किए जाने का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. निर्दलीय नगरसेवक कुणाल पाटिल ने इस संबंध में मानपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पाटिल ने पुलिस से वायरल संदेश भेजने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

कल्याण डोंबिवली के 27 गांवों में घर रजिस्ट्रेशन बंद है, इस गांव में अवैध निर्माण बड़ी संख्या में हुए हैं. इन अवैध निर्माणों से अवैध घर खरीदने पर आम नागरिकों को आर्थिक रूप से ठगा जा रहा है. इस धोखाधड़ी को रोकने के लिए घर रजिस्ट्रेशन बंद कर दिए गए थे. लेकिन अब इस वायरल मैसेज ने राजकीय गलियारों में हड़कंप मचा दिया है.

मैसेज वायरल करने व हमारी बदनामी करने वालो पर कार्रवाई नही हुई तो ठाणे पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने भूख हड़ताल करने की चेतावनी निर्दलीय नगरसेवक कुणाल पाटील ने दी है साथ ही इस मामले में मानहानि का मुकदमा भी दायर करने की बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही.

यह न्यूज जरूर पढे