वरिष्ठ कांँग्रेसी चंद्रशेखर रस्तोगी ने जरूरतमन्दों को बांटी सामग्री

by | Dec 12, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली

कामतानाथ सिंह
नसीराबाद, रायबरेली।राजीव गांँधी महिला विकास परियोजना के अंतर्गत आजाद महिला समूह ब्लॉक सलोन की अध्यक्षा भागीरथी यादव ने महिलाओं की मीटिंग आहूत की। जिसमें टीम मैनेजर एवं प्रशिक्षक ने सैकड़ों महिलाओं को प्रियंका गाँधी जी की प्रतिज्ञाओं के बारे में एवं स्वावलंबन के बारे में विस्तार से बताया और विचारों का आदान प्रदान किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चन्द्रशेखर रस्तोगी ने महिलाओं को प्रियंका की प्रतिज्ञाओं के बारे में बताया और उनके द्वारा दिये गये नारे “लड़की हूं लड़ सकती हू” के बारे में समझाया।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में आप सब लोग प्रियंका जी के हाथों को मजबूत करें और महिलाओं की तरक्की के बारे में सोचें। चूँकि देश में पहली बार महिलाओं की भागीदारी 40% करने की बात हुई है, अतः आप सब इसके बारे में अपने अपने गांवों में महिलाओं को बताएं और जागरूक करें कि कांग्रेस को वोट देकर महिलाएं अपना सम्मान पुनः वापस प्राप्त करें।
इस अवसर पर सभी महिला कार्यकर्ताओं एवं न्याय पंचायत मोहनगंज के अध्यक्ष सदाशिव पटेल एवं ग्राम सभा के सारे अध्यक्षों को वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता चंद्रशेखर रस्तोगी द्वारा एक एक कंबल भेंट कर सम्मानित किया गया।
गौरतलब है कि काँग्रेस की मजबूती के लिए रस्तोगी जी अपनी टीमों सहित महीनों से सलोन विधानसभा क्षेत्र के तीनों ब्लाकों सलोन, डीह, छतोह में गाँव-गाँव का दौरा करके जनसंपर्क कर रहे हैं।
वे जरूरत मन्दों को कम्बल, फल और खाद्य-सामग्री के अतिरिक्त आर्थिक सहायता भी मुहैया करवा रहे हैं।
उन्होंने परशदेपुर, धरई, छतोह, नसीराबाद, बरखुरदार पुर में गरीबों को खाद्य सामग्री और कम्बल बाँटे और काँग्रेस की सदस्यता के लिए प्रेरित किया।

यह न्यूज जरूर पढे