बोईसर : पडोसी युवक ने 5 वर्ष के मासूम को उतारा मौत के घाट,लापता होने के दो दिन बाद MIDC में मिला पैर बांधा हुआ शव

by | Dec 9, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र

बोईसर : शहर में दो दिन पहले लापता हुए नाबालिग लड़के का शव तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में मिला है. बोईसर स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने शाम तक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

बोईसर धोडीपूजा स्थित जिला परिषद के मराठी स्कूल के पीछे रहने वाला 5 वर्षीय आयुष बलराम नायक दो दिन पहले लापता हो गया था। दोपहर करीब 1 बजे के करीब बालक आयुष के गायब होने के कुछ देर बाद परिजनों ने उसकी मां के साथ इलाके की तलाशी ली.

देर रात तक लड़का नहीं मिलने पर परिजन बोईसर थाने पहुंचे और लड़के के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस और परिजन जहां आयुष की तलाश कर रहे थे, वहीं दो दिन बाद बुधवार को तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में रुचिरा बार के पास एक नाले के ऊपर आयुष के पैर बंधे हुए मिले.

बोईसर पुलिस के साथ स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने आरोपी की दिन भर तलाशी शुरू की। घटना में दो संदिग्धों को पहले हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की गई। हालांकि, जांच में कोई नतीजा नहीं निकलने पर उन्हें छोड़ दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बोईसर में स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने मृतक लड़के के बगल में रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की, जिसके बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

यह न्यूज जरूर पढे