अमेठी में काँग्रेस का सदस्यता अभियान जोरों पर

by | Dec 7, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली

डॉ.कामता नाथ सिंह
नसीराबाद, रायबरेली।सलोन विधानसभा क्षेत्र सहित अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी क्षेत्रों में काँग्रेस सदस्यता अभियान को गति देने के लिए जिला कांँग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार अमेठी कांग्रेस सदस्यता जिला प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने विधानसभावार प्रभारियों की नियुक्ति की है।
अनिल सिंह ने बताया कि अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा में न्याय पंचायत स्तरीय कमेटी का गठन कर लिया गया है सदस्यता अभियान को और गति देने के लिए आज अमेठी के कांग्रेस कार्यालय मे अमेठी विधानसभा के संभावित प्रत्याशी दावेदार विधानसभा प्रभारी ब्लॉक अध्यक्ष ब्लॉक प्रभारी के साथ बैठक हुई जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर कांग्रेस सदस्यता अभियान को गति देने की बात कही ।
बैठक में सदस्यता प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि 10 दिसंबर तक चलने वाले सदस्यता अभियान का नारा है -एक परिवार नए सदस्य चार।नए सदस्य बनने के लिए 8230005000 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश सचिव फरहान वारसी ने उपस्थित संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष,प्रभारी, संभावित विधानसभा उम्मीदवार को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सदस्यता अभियान के तहत पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सदस्यता अमेठी में होनी चाहिए। इसके लिए हर तरीके से आपको जमीनी स्तर पर एक साथ मिलकर काम करना होगा।
बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र, डॉ नरेन्द्र मिश्र, धर्मेंद्र शुक्ल, विनय मिश्र, अशोक शुक्ल, दीपक आर्या, सुनील सिंह, रविन्द्र सिंह, बलराम वर्मा, संजय यादव, सूर्यभान सिंह, अब्दुल वाहिद, विनोद कनौजिया उपस्थित रहे।

यह न्यूज जरूर पढे