वानगांव का रेलवे फाटक बंद होने से जान जोखिम में डालकर मंजिल तक पहुँच रहे लोग,देखे हैरान कर देने वाला वीडियो

by | Dec 6, 2021 | पालघर, मुंबई

हेडलाइंस18

पालघर.वानगांव का रेलवे फाटक मरम्मत के कार्य के लिए बंद कर दिया गया है। लोगों की आवाजाही के लिए अस्थाई तौर पर जिस मार्ग को खोला गया है वह काफी जर्जर है और उस पर पानी भरा हुआ है। इस कारण बड़ी संख्या में लोग जान जोखिम में डालकर अपनी मंजिल तक पहुँचने के लिए विवश है।

बतादे कि वानगांव पूर्व से पश्चिम आने और जाने के लिए रेलवे फाटक प्रमुख मार्ग जिससे रोजना हजारों दो पहिया और चार पहिया वाहन गुजरते है। लेकिन मरम्मत के कार्य के कारण यह मार्ग फिलहाल बंद कर दिया है। आवाजाही के लिए जिस जर्जर मार्ग को लोगों के लिए खोला है। उस पर कई मोटरसाइकिल सवार अब तक गिर चुके है। लोगों का कहना है,कि अस्थाई तौर पर जिस मार्ग को लोगों के लिए खोला गया है रेलवे को उसे दुरस्त करना चाहिए था।

वीडियो के लिए link पर क्लिक करे https://youtube.com/shorts/COIqU-S76hI?feature=share

स्थानीय निवासी वरुणराज ठाकुर ने बताया की वह देर रात मुंबई से अपने परिवार के साथ लौट रहे थे। उनकी कार रास्ते में भरे पानी और कीचड़ में फंस गई। बड़ी मुश्किल के बाद वह और उनका परिवार कार वही छोड़कर बाहर निकला।


वाहन चालक लोगों को लेकर जान जोखिम में डालकर जर्जर मार्ग पर से जाने को मजबूर है। जल्द ठोस कदम नही उठाये गए तो किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है।
ऋषि भट्ट-वाहन चालक 
रेलवे फाटक पर जारी मरम्मत का कार्य जल्द पूरा कर मार्ग को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

उमेशचंद्र- वरिष्ठ अनुभाग अभियंता (रेल पथ) दहानू रोड

यह न्यूज जरूर पढे