मासूम की हत्या के पाँच आरोपी गिरफ्तार

by | Dec 5, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली

कामतानाथ सिंह
नसीराबाद, रायबरेली। थाना क्षेत्र नसीराबाद के पूरे शिवप्रसाद मजरे मखदूमपुर के तालाब से 03 दिसम्बर को बरामद पाँच वर्षीय बच्चे के शव से सम्बन्धित घटना का अनावरण हो गया। 30 नवम्बर को थाने में हरिश्चंद्र पासी निवासी पूरे शिवप्रसाद ने अपने पाँच साल के बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
गायब होने के पाँचवें दिन बच्चे का शव बरामद होने पर उसने अपने ही परिवार के तांत्रिक रामकेतार पुत्र शिवराज पर आरोप लगाया। पुलिस ने रामकेतार को परिवार सहित हिरासत में लेकर कडी़ पूछताछ की तो पता चला कि उसके बेटे बालगोविंद के बच्चे मर जाते थे,इसलिए उसकी औरत मायके में ही रह रही थी। तांत्रिक पिता की सलाह पर अपने दुश्मन हरिश्चन्द्र के बेटे रुद्र की सब लोगों ने हत्या करके शव भूसे में छिपा दिया। मौका मिलने पर उसे तालाब में फेंक आये।
अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव और क्षेत्राधिकारी सलोन इन्द्रपाल सिंह ने फोरेंसिक टीम सहित मौके पर जाकर बारीकी से पड़ताल की थी। थानाध्यक्ष नसीराबाद दयानन्द तिवारी ने विवेक पूर्ण ढंग से असलियत की जानकारी हासिल की और मय उपनिरीक्षक पुरुषोत्तम दास, मुख्य आरक्षीचालक अरविन्द तिवारी,का. मनोज कुमार, का.अनुज यादव, म.का. सिन्धु उपाध्याय और म.का.अनीता चौहान के साथ जाकर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त राम केतार पुत्र शिवराज, उसके बेटे बालगोविंद और बबलू, दो बेटियों मीना और नीतू की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बाँका, खून से सनी तीन प्लास्टिक की बोरियाँ और खून से सने दो दुपट्टे बरामद करके पुलिस ने सभी अपराधियों को जेल भेज दिया।

यह न्यूज जरूर पढे