तालाब में तैरती मिली मासूम की लाश,सिर में कई घाव

by | Dec 3, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


डॉ.कामता नाथ सिंह
नसीराबाद, रायबरेली। आखिरकार पाँच दिन से लापता मासूम अपने पाँचवें जन्मदिन पर मिला भी तो मृत अवस्था में। रुद्र कुमार पुत्र हरिश्चन्द्र पासी, पूरे शिव प्रसाद मजरे मखदूमपुर आयु 05 साल 29/11 को दरवाजे पर मोबाइल से खेलते समय दोपहर 2-00 बजे गायब हो गया था। काफी खोजबीन करने पर भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो 07 बजे शाम पुलिस चौकी को सूचना दी गई।
30 नवम्बर को हरिश्चन्द्र ने थाने में लिखित तहरीर दी। तबसे लगातार थानाध्यक्ष दयानन्द तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम और गाँव के लोग तलाश में लगे रहे।
क्षेत्राधिकारी सलोन इन्द्र पाल सिंह भी लगातार घटना क्रम पर नजर बनाए हुए थे।
आज 03 दिसम्बर को गाँव के पास स्थित तालाब में चार पम्पिंग सेट लगाकर पानी खाली किया जा रहा था और गाँव की कई टीमें झाड़ियों, तालाबों और कुँओं में उसे तलाश कर रही थीं।
अन्त में गाँव के उत्तर में स्थित सदाबहार और जलकुम्भी से भरे पिपरहिया तालाब में उसकी तैरती हुई लाश मिली। उसके सिर में धारदार औजार के कई घाव मिले।
प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है।
सूचना मिलते ही सीओ सलोन, थानाध्यक्ष डीह रवीन्द्र सोनकर और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और विधिवत् जाँच की। मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।
मृतक 03 भाई थे मयंक 07साल, मृतक रुद्र 05 साल और निखिल 03 साल।
माता अन्जू और पिता हरिश्चन्द्र रो-रोकर बेसुध हो जा रहे हैं।

यह न्यूज जरूर पढे