पालघर में महिला की हत्या के बाद शव को पत्थर बांधकर नाले में फेंका,2 आरोपी गिरफ्तार

by | Dec 3, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

हेडलाइंस18 नेटवर्क
पालघर : पुलिस ने एक महिला की कथित तौर पर हत्या करने और एक नाले में उसका शव फेंकने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मीरा-भयंदर वसई विरार पुलिस (एमबीवीवी) की अपराध शाखा ने हर्षद जउ पाटिल (26) और उसके दोस्त कृतेश अशोक किनी (28) को गिरफ्तार किया।

विरार अपराध इकाई के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि करीब 35 साल की महिला का शव 27 नवंबर को महरंबल पाड़ा घाट के पास मिला था। शव मिलने पर वह आंशिक रूप से सड़ व गल चुका था। पानी में फेंकने से पहले महिला के शव के साथ एक बड़ा पत्थर बाधा गया था।

अरनाला सागर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर धारा 302 (हत्या) और 201 के तहत मामला दर्ज किया । इस मामले में जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विरार थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी और लापता व्यक्ति और मृतक महिला के विवरण की जांच पड़ताल करते हुए मिलान किया तो पुलिस को पता चला कि पीड़िता का पाटिल के साथ संबंध था, लेकिन दोनों में अक्सर कई मुद्दों पर झगड़ा होता रहता था। महिला से तंग आकर पाटिल ने उसे मारने के लिए किनी की मदद ली। दोनों आरोपियों को आखिरकार विरार के नरिंगी इलाके से गिरफ्तार कर आगे की जांच में पुलिस जुट गई है ।

यह न्यूज जरूर पढे