मुख्यमंत्री गहलोत बोले- किसी को भी सलाहकार बना सकता हूं,हमने मंत्री का दर्जा देने का कोई आदेश ही नहीं निकाला

by | Nov 29, 2021 | राजस्थान

जयपुर : राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि वो किसी को भी सलाहकार बना सकते हैं। इसके लिए उन्हें किसी से भी पूछने की जरूरत नही है, न ही इस बारे में उनसे कोई पूछ सकता है। गहलोत ने कहा संसदीय सचिव भी पहले से बनते आए हैं, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा नहीं मिलता। गहलोत ने कहा कि हमने मंत्री का दर्जा देने का आदेश ही नहीं निकाला है। खबर तो तब बनती जब हम उन्हें मंत्री का दर्जा दे देते। जब हमने सलाहकारों को मंत्री का दर्जा दिया ही नही तो ?

भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पीसीसी में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा मैंने अपने सलाहकार बनाए हैं। मैं मीडिया के लोगों को भी सलाहकार बना सकता हूं, मुख्यमंत्री किसी को भी सलाहकार बना सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन 6 विधायकों को सलाहकार बनाया गया है। उनमें मैं अगर 5 मीडिया वाले और जोड़़ लूं, तो कौन मुझसे कुछ पूछ सकता है। मैं सलाह ही तो ले रहा हूं और क्या कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि हम लोग सरकार चला रहे हैं। हमें जानकारी होगी कि सुप्रीम कोर्ट ने क्या कह रखा है, राज्यों में क्या फैसले हुए हैं और क्या होना चाहिए। मैं चाहूं तो एमएलए-एमपी, पत्रकारों , इंटेलेक्चुअल और साहित्यकारों को सलाहकार बना दूं। मुझे कौन पूछ सकता है। यह समझ के परे हैं कि बिना मतलब इसे इशू बनाया जा रहा है कि सलाहकार कैसे बना दिए।

यह न्यूज जरूर पढे