लोकतन्त्र की रक्षा के लिए है काँग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा

by | Nov 24, 2021 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली

कामतानाथ सिंह


नसीराबाद/सलोन, रायबरेली।देश के लिए सर्वस्व न्यौछावर करने वाले, कई पीढ़ियों से लगातार देश के लिये कुर्बानी देने वाले और आमजनता के दिलों पर राज करने वाले परिवार की बेटी है प्रियंका गाँधी और प्रियंका गाँधी की प्रतिज्ञा को जन-जन तक पहुँचाने के लिए निकाली जा रही है काँग्रेस प्रतिज्ञा पद यात्रा।
यह यात्रा सरकार द्वारा थोपी गई मँहगाई, अन्याय और अत्याचार के विरुद्ध है। यह यात्रा शोषण और किसान विरोधी नीतियों के समूल नाश के लिए है। यह यात्रा अहंकारी सत्ता को खदेड़ बाहर करने के लिए है। यह यात्रा प्रजातंत्र का गला घोटने वालों की सत्ता को उखाड़ फेंकने के लिए है और यह यात्रा लोगों में स्वाभिमान तथा आत्मविश्वास जगाने के लिए है।
उपरोक्त विचार काँग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज की पदयात्रा के विसर्जन के अवसर पर नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कही।
सभा को विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी जिला महासचिव हाजी इशरत हुसैन,ब्लॉक प्रभारी जिला सचिव तुलसी राम पासी वरिष्ठ काँग्रेसी दुर्गा बख्श सिंह आदि ने भी सम्बोधित किया।
ब्लॉक काँग्रेस सलोन के अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह के विशेष प्रयास और आग्रह पर आज सलोन विधान सभा क्षेत्र में कांग्रेस पदाधिकारी प्रतिज्ञा पदयात्रा के छठवें दिन सलोन ब्लॉक की बाजार कमालगंज से चलकर रतासों, पूरे सूबेदार, बीरभानपुर, ऐरीडीह चौराहा, प्यारेपुर से होते हुए
करहिया बाजार तक जाने वाली पदयात्रा में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों, नेताओं, कार्यकर्ताओं ने पूरे जोशोखरोश से भाग लिया।
प्रत्याशियों में राजबहादुर पासी, शक्ति शेखर स्वदेश, मैकूलाल पासी, रजवाड़ी प्रसाद पासी, श्रीमती सुमन रंजन, अर्जुन पासी, श्रीमती किरन देवी के अतिरिक्त वरिष्ठ नेता चन्द्र शेखर रस्तोगी, ब्लॉक अध्यक्ष गण शिवदर्शन पासी डीह और बिष्णु कान्त मिश्र छतोह, युवक काँग्रेस के बृजेन्द्र पाण्डेय एवं प्रेम प्रकाश पाण्डेय आदि की सहभागिता उल्लेखनीय रही।

यह न्यूज जरूर पढे