खावटी योजना मिलनी ही चाहिए पर पैसा किसके लिए : संतोष जनाठे

by | Sep 12, 2020 | पालघर

खावटी योजना के फॉर्म भरने के बदले पैसे लेने के संदर्भ में भाजपा पालघर जिला संघटन महासचिव संतोष जनाठे ने उठाया सवाल

हेडलाइंस18 नेटवर्क

पालघर : कोरोना संकट से उत्पन्न आर्थिक संकट से प्रभावित आदिवासी समुदाय के परिवारों को सहायता हेतु खावटी योजना का आरंभ राज्य सरकार के आदिवासी विभाग ने किया ।
इस योजना का लाभ लेने के लिए कुछ संघटना व व्यक्ति द्वारा फॉर्म भरने के बदले पैसे लेने का गैरकानूनी मामले के संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी पालघर के जिला संघटन महासचिव संतोष जनाठे ने परियोजना अधिकारी से जवाब मांगा की खावटी योजना मिलनी ही चाहिए पर पैसे किसके लिए..?
परियोजना अधिकारी ने संतोष जनाठे द्वारा उठाये मामले पर एक प्रेस नोट जारी कर जवाब दिया की खावटी योजना की नोंदणी सरकारी स्तर पर शुरू है अतः किसी संघटना व व्यक्ति इस योजना में जुड़ने हेतु फॉर्म भरने के बदले पैसे लेता है तो इस गैर कानूनी कार्य के लिए उसके खिलाफ गुनाह दर्ज किया जाएगा ।
डहाणू परियोजना अधिकारी आशिमा मित्तल ने आदिवासी समुदाय से अपील की है की वे किसी के प्रभोलन शिकार न होवे और सीधा डहाणू व जव्हार परियोजना में सम्पर्क करें ।
भाजपा संघटन महासचिव संतोष जनाठे के इस प्रयास से अब आदिवासी समुदाय को सीधा लाभ मिलेगा जो लोगो को गुमराह कर रहे पैसे वसूल रहे थे उन पर अंकुश लगेगा ।

यह न्यूज जरूर पढे 

बोईसर | “सबको वैक्सीन, मुफ्त वैक्सीन” के  तहत MIDC में वैक्सीन के लिए लोगो का लगा तांता

बोईसर | “सबको वैक्सीन, मुफ्त वैक्सीन” के तहत MIDC में वैक्सीन के लिए लोगो का लगा तांता

हेडलाइंस18 नेटवर्कबोईसर :-कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार द्वारा मुफ्त वैक्सीन लगाने की जगह जगह व्यवस्था की जा रही है। इसी के तहत तारापुर उद्योग क्षेत्र के प्लॉट न.एन-201 में डी. पी.कंस्ट्रक्शन के देवी सिंह,अल्फा डाय केम प्रा.लि. के डायरेक्टर रमेश बाफना, यूनीसिंथ...

पालघर: गुटखा की बड़ी तस्करी का पर्दाफाश,21 लाख से ज्यादा का माल जप्त

पालघर: गुटखा की बड़ी तस्करी का पर्दाफाश,21 लाख से ज्यादा का माल जप्त

हेडलाइंस18 नेटवर्कपालघर ; वसई तालुका के अलग1 - अलग पुलिस स्टेशन क्षेत्र में प्रतिबंधित पदार्थ पर पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए वाहन सहित लाखों रुपये का माल बरामद किया है। पुलिस ने कुल 5 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी है। गौरतलब...

पालघर में गांजा की तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश,नशे के तीन कुख्यात सौदागार गिरफ्तार

पालघर में गांजा की तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश,नशे के तीन कुख्यात सौदागार गिरफ्तार

हेडलाइंस18वसई.पालघर जिले में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी हो रही है। लेकिन अब पुलिस ने भी इन नशे के सौदागरों के विरुद्ध कमर कस ली है। विरार पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने अलग-अलग कार्यवाही कर तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 74 हजार का माल जप्त...