नवाब मलिक की धमकी के बाद समीर वानखेड़े का बड़ा ऐलान, करेंगे यह कार्यवाही

by | Oct 21, 2021 | महाराष्ट्र, मुंबई

मुंबई : राज्य के मंत्री नवाब मलिक ने कहा- केंद्र के पास वानखेड़े नाम की कठपुतली, वे जल्द जेल जाएगा जवाब में वानखेड़े बोले-नवाब मलिक झूठे

नवाब मालिक लगातार समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं और क्रूज ड्रग्स केस को फर्जी बता रहे हैं।

NCB और NCP के नेता और मंत्री नवाब मलिक के बीच की लड़ाई लगातार बड़ी होती जा रही है। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री मलिक ने गुरुवार को फिर से NCB चीफ समीर वानखेड़े पर हमला करते हुए कहा कि उनके पास (केंद्र सरकार) वानखेड़े नाम की एक कठपुतली है। वह लोगों को फर्जी मामलों में फंसाता है। मैं वानखेड़े को चुनौती देता हूं कि वह एक साल के भीतर अपनी नौकरी से हाथ धो बैठेंगे। आपको जेल भेजने तक जनता चुप नहीं बैठने वाली। हमारे पास आपके हर फर्जी मामलों के सबूत हैं। मलिक यहीं नहीं रूके। उन्होंने वानखेड़े से सवालिया लहजे में पूछा-बताओ तुम्हारा बाप कौन है? जो दबाव बना रहा है। नवाब मलिक किसी के बाप से नहीं डरने वाला।

इससे पहले गुरुवार सुबह मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े ने दुबई और मालदीव जाकर बॉलीवुड स्टार्स से वसूली की है। मलिक के इन आरोपों पर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा था कि नवाब मालिक झूठे हैं और वे इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। अपने अधिकारी के समर्थन में गुरुवार शाम को NCB ने भी एक बयान जारी किया और कहा कि वानखेड़े NCB में ज्वाइन करने के बाद कभी भी दुबई नहीं गए।
अब लड़ाई रुकने की कगार से बहुत दूर हो गई है । अब ये जिम्मेदार नेता व ईमानदार अधिकारी के बीच की लड़ाई बन गई है ।

यह न्यूज जरूर पढे