ड्रग्स केस:अनन्या पांडे को NCB ने थमाया समन, शाहरुख के घर ‘मन्नत’ में भी सर्च ऑपरेशन

by | Oct 21, 2021 | देश/विदेश, महाराष्ट्र, मुंबई

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान के बाद अब एक और स्टारकिड एनसीबी के राडार पर आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गुरुवार को चंकी पांडे की बेटी और ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंचीं और वहां जांच की। बताया जा रहा है कि एनसीबी के घर दो गााड़ियो में एनसीबी की टीम पहुंची।

टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थीं। ‘आज तक’ के मुताबिक, एनसीबी ने अब अनन्या को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी की टीम ने अनन्या का फोन भी कब्जे में ले लिया है। एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि अनन्या के घर पर किसी तरह का कोई सर्च ऑपरेशन नहीं किया गया। सिर्फ समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि चूंकि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में अनन्या का नाम भी सामने आया है, इसलिए ऐक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

‘मन्नत’ पेपर वर्क के लिए पहुंची एनसीबी की टीम
अनन्या के बाद एनसीबी की वही टीम शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची। बताया जा रहा है कि एनसीबी, आर्यन खान के कमरे से लेकर अन्य चीजों का सर्च ऑपरेशन कर रही है। एनसीबी ने आर्यन पर ‘इंटरनैशनल ड्रग्स तस्करी’ का आरोप लगाया था। ऐसे में एनसीबी को शक है कि आर्यन के पास से कुछ और सबूत मिल सकते हैं। हालांकि एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपरवर्क बाकी था और इसलिए वो ‘मन्नत’ गए थे।

यह न्यूज जरूर पढे