पालघर में गांजा की तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश,नशे के तीन कुख्यात सौदागार गिरफ्तार

by | Oct 20, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18
वसई.पालघर जिले में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी हो रही है। लेकिन अब पुलिस ने भी इन नशे के सौदागरों के विरुद्ध कमर कस ली है। विरार पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने अलग-अलग कार्यवाही कर तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 74 हजार का माल जप्त किया है। पुलिस तीनों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी है।

विरार पुलिस के मुताबिक,मांडवी दुरक्षेत्र अंतर्गत आरोपी तारक दुखंती भारतीय (40) और राजेंद्र संदिपान कांबले (49) को तिल्हेर नाका से दबोचा कर इनके पास 8 किलो 200 ग्राम वजन गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमत 61,500 रुपये आकी गयी है।पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि गांजा तस्करों पर कार्यवाही की सफलता परिमण्डल 03 के डीसीपी प्रशान्त वांघुडे, एसीपी रामचंद्र देशमुख के मार्गदर्शन में विरार थाने के सीनियर पीआई सुरेश वराडे के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की टीम ने पाई है।

इसी तरह मीरा-भाईंदर,वसई- विरार पुलिस आयुक्तालय की केंद्रीय अपराध शाखा ( क्राइम ब्रांच ) की टीम ने नालासोपारा पूर्व के धानिव बाग तालाब के पास से एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में टीम ने 13 हजार से अधिक माल जप्त किया है। पुलिस ने आरोपी निलेश शांताराम जाधव (39 ) के पास से 1 किलो 300 ग्राम वजन गांजा जप्त किया है। आरोपी निलेश के खिलाफ वालीव पुलिस थाने में एडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह न्यूज जरूर पढे