UP : सपा सांसद बोले योगी से अच्छा CM आजतक नही मिला,भाजपा के अच्छे कार्य को लोग भूल नही सकते

by | Oct 18, 2021 | उत्तर प्रदेश, लखनऊ

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद सुखराम यादव (Sukhram Singh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adithyanath) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को योगी जैसा मुख्यमंत्री मैंने अपने जीवन में नहीं देखा.
उनका कोई परिवार नहीं है पूरा प्रदेश ही उनका परिवार है.

राज्यसभा सांसद ने अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि बेटा बालिग हो चुका है, वो जो भी निर्णय लेगा वह उसका होगा. उन्होंने कहा कि मुझे कहने में बिल्कुल संकोच नहीं है कि भाजपा ने कई ऐसे महत्वपूर्ण काम किए हैं, जिनको जनता भूल नहीं पा रही है. वहीं, अपने बारे में उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के कहने पर वह समाजवादी पार्टी में रहूंगा.


चौधरी साहब के पुत्र सुखराम सिंह यादव (Sukhram Singh Yadav) सहित उनकी तीसरी पीढ़ी के युवा सदस्य भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम कर समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दे सकते हैं. बता दें, पूर्व सांसद चौधरी हरमोहन सिंह यादव की गिनती उन लोगों में की जाती थी, जो समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के बेहद करीबी रहे. समाजवादी पार्टी संगठन की रीत और नीत क्या होगी, चुनावी रणनीति से लेकर मंत्रिमंडल के गठन तक की रणनीति चौधरी हरमोहन सिंह ही तय किया करते थे.

यह न्यूज जरूर पढे