मुश्किल में पड़ा आर्यन खान ड्रग्स मामले में NCB का गवाह किरण गोसावी,पालघर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

by | Oct 18, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18
क्रूज शिप पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी पर पालघर जिले के दो युवकों से विदेश भेजने के नाम पर उनसे लाखों रुपये की ठगी के आरोप में केलवा पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है। आर्यन खान के साथ सेल्फी और ड्रग्स पार्टी केस में गोसावी का नाम चर्चा में आने के बाद इन दोनों पीड़ित युवकों ने गोसावी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।गोसावी पर इसके अलावा महाराष्ट्र के विभिन्न पुलिस थानों में धोखाधड़ी एवं अन्य आरोप में चार केस पहले से दर्ज हैं।
तेज तर्राट पुलिस अधिकारी को सौंपी गई जांच

किरण गोसावी पर ठगी कई मामले पहले से ही दर्ज है। जिसे देखते हुए पालघर में उसके खिलाफ दर्ज ठगी के मामले की जांच तेज तर्राट पुलिस अधिकारी और केलवा सहायक पुलिस निरीक्षक भीमसेन गायकवाड़ को सौंपी गई है। गायकवाड़ ने मुंबई क्राइम ब्रांच में रहते हुए कई बड़े आपराधिक मामलों का पर्दाफाश किया था। इसलिए कहा जा रहा है कि अब किरण गोसावी की मुश्किलें बढ़ने वाली है। 

क्या है पूरा मामला?

किरण गोसावी ने फेसबुक पर मलेशिया में नौकरी दिलाने का विज्ञापन पोस्ट किया था। यह विज्ञापन पढ़ कर पालघर जिले के एडवण गांव के उत्कर्ष तरे और आदर्श किणी नाम के दो युवकों ने किरण गोसावी से उसके नवी मुंबई कार्यालय में संपर्क साधा। गोसावी ने कुआलालंपुर के एक बड़े होटल में नौकरी दिलाने के नाम पर इन दोनों से 1 लाख 65 हजार रुपए लिए। ये पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए। इसके बाद दिसंबर 2018 में दोनों कुआलालंपुर जाने के लिए कोच्ची एयरपोर्ट पहुंचे। वहां उन्हें पता चला कि उनके टिकट और वीजे फ़र्जी हैं. इसके बाद इन दोनों ने किरण गोसावी से संपर्क करने की कोशिश की तो गोसावी फोन नहीं उठा रहा था। फिर पालघर आकर दोनों ने केलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है। दोनों युवकों का कहना है कि उनके अभिभावकों ने गहने गिरवी रख कर पैसे जुटाए थे। ये पैसे किरण गोसावी ने हड़प लिए। इन दोनों का कहना है कि उनकी तरह और भी कई युवक हैं जिन्हें गोसावी ने ठगा है।

यह न्यूज जरूर पढे