महाराष्ट्र बंद को लेकर एनसीपी-शिवसेना कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, लगाने लगे “केंद्र सरकार की विजय हो” के नारे,देखे vedio

by | Oct 11, 2021 | महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन महाराष्ट्र विकास अघाड़ी ने सोमवार को राज्य में बंद बुलाया था। जिसके बाद आज सड़कें खाली और सुनसान दिखी। इस दौरान कुछ जगहों पर पथराव भी किए जाने की खबर है। हालांकि शिवसेना और एनसीपी का कहना है कि बंद शांतिपूर्ण ही है।

सोमवार को किसानों के समर्थन में महाराष्ट्र में बंद का आह्वान किया गया था। शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के महाराष्ट्र विकास अघाड़ी गठबंधन ने इस राज्यव्यापी बंद को बुलाया था। इस दौरान महाराष्ट्र में सड़कें सूनसान और बाजार बंद दिखाई दिए।

महाराष्ट्र में बंद के दौरान एक अजीब ही वाक्या देखने को मिला। शिवसेना-एनसीपी के कार्यकर्ता बंद के समर्थन में रैली निकाल रहे थे। इस दौरान उन्होंने ‘केंद्र सरकार की जय हो’ के नारे लगाने लगे। यानि जिस सरकार के विरोध में राज्य बंद हुआ, उसी के जयकारे इस रैली में सुनाई दे रहे हैं।
इस रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शरद पवार की पार्टी एनसीपी और उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना के पटके पहने हुए कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं। वीडियो उस्मानाबाद का बताया जा रहा है। रैली में कार्यकर्ताओं की संख्या अच्छी खासी दिख रही है।ये रैली सड़क पर गुजर रही होती है, तभी रैली में से केंद्र के जयकारे लगने की आवाज सुनाई देती है। कार्यकर्ता लखीमपुर खीरी मामले में सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे थे।

यह न्यूज जरूर पढे