क्रूज ड्रग्स केस के मामले में गिरफ्तार एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में एक और बड़ा खुलासा,पालघर से जुड़ा है लिंक,पढ़े पूरी खबर

by | Oct 10, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18

कुछ दिनों पहले एनसीबी ने मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापेमारी की। जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस केस में कथित तौर पर मनीष भानुशाली और किरण गोसावी का भी नाम सामने आया था। एनसीबी के मुताबिक दोनों स्वतंत्र गवाह हैं। साथ ही उन्हीं की सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई थी। वहीं दूसरी ओर खुद का प्राइवेट डिटेक्टिव बताने वाले किरण के बारे में अब नया खुलासा हुआ है।इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक खुद को डिटेक्टिव बताने वाले किरण पर चार मामले दर्ज हैं। उन्हीं की फोटो आर्यन के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता के मुताबिक 2018 में किरण के ऊपर एक धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। उस मामले में वो वॉन्टेड हैं। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि किरण पर एक केस मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में 2007 में दर्ज किया गया था। फिर ठाणे के कपूरबावडी पुलिस स्टेशन में 2015 और 2016 में केस दर्ज हुए। एक केस फारसखाना पुलिस स्टेशन में दर्ज है, जो 2018 का मामला बताया जा रहा है।

किरण गोसावी पर पालघर के दो युवकों से विदेश भेजने के नाम पर उनसे लाखों की ठगी का आरोप
खुद को डिटेक्टिव बताने वाले किरण गोसावी को लेकर लगातार सनसनी खेज मामले उजागर हो रहे है। इसी क्रम में पालघर के दो युवकों ने आरोप लगाया है,कि उन्हें मलेशिया में अच्छी नौकरी लगवाने का झांसा देकर किरण ने उनसे लाखों की ठगी की है। एडवन के रहने वाले उत्कर्ष तरे व आदर्श किनी की फेसबुक पर किरण गोसावी से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद किरण ने दोनों को मलेशिया में नौकरी लगवाने झांसा देकर उनसे करीब डेढ़ लाख रुपये लिए। और उन्हें वीजा और विमान का टिकट दिया। दोनों जब कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुँचे तब उन्हें पता चला कि टिकट और वीजा दोनों फर्जी है। तरे और किणी ने पालघर पहुँचकर मामले की जानकारी केलवे पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने केस न दर्ज कर सामान्य शिकायत उनसे ले ली। और पुलिस ने दो साल से मामले को ठंडे बस्ते में डाल रखा है। किरण गोसावी की ठगी का शिकार बने दोनों युवकों ने उस पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

यह न्यूज जरूर पढे