NCB के ड्रग्स पार्टी पर रेड कर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एंटी ड्रग सेल ने पालघर में एक बड़े ड्रग्स रैकेट का किया पर्दाफाश

by | Oct 4, 2021 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

वसई.मुंबई में एनसीबी द्वारा हाईप्रोफाइल ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश और एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ड्रग्स पेडलर को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है। इसी कड़ी में मिरा-भाईंदर वसई विरार पुलिस आयुक्तालय की एंटी ड्रग सेल की टीम ने नायगांव इलाके में छापेमारी कर 3 नाइजीरियन को केटामाईन व मफेड्रॉन ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। जप्त की गई ड्रग्स कीमत 10 लाख से अधिक बताई गयी है।

मामले की जानकारी सोमवार को देते हुए पुलिस ने बताया कि नायगांव पूर्व में स्थित साई दर्शन बिल्डिंग में केटामाईन व मफेड्रॉन नामक ड्रग्स की सप्लाई की गुप्त जानकारी मिली। जिसके बाद एंटी ड्रग सेल की टीम ने रेड कर 3 नाइजीरियन को दबोच लिया।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार नाइजीरियन पेडलर के पास 1126 ग्राम केटामाईन,जिसकी कीमत 9,00,800 रुपये और 13 ग्राम मफेड्रॉन ड्रग्स जिसकी कीमत 1,56,000 रुपये है बरामद की गई है। इसके पास से कुल 10,56,000 रुपये का ड्रग्स जप्त किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ओशीता दोझी चिबुझी (26),ईझे इकेने (29) और ईबुका किंग्सले अच्युनिलो (32) को गिरफ्तार किया गया है। यह तीनों नायगांव पूर्व इलाके में रहते है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ वालीव थाने में एडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह न्यूज जरूर पढे