पालघर: क्राइम पर कंट्रोल के लिए बनाया गया नया पुलिस थाना,ये होगी खासियत

by | Oct 3, 2021 | पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

वसई: मीरा-भायंदर- वसई विरार पुलिस आयुक्तालय की सीमा के भीतर अचोले, मंडावी और पेल्हार में तीन नए पुलिस स्टेशन जल्द ही नागरिकों की सेवा में होंगे।  इसी के तहत आचोले थाने का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है और शनिवार को इसका उद्घाटन कर दिया गया है। इसलिए इस नवस्थापित थाने का काम शुरू हो गया है और दो अन्य थानों का निर्माण अंतिम चरण में है।

मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस कमिश्नरेट की वसई-विरार सीमा में कुल सात पुलिस स्टेशन हैं।  पिछले साल कमिश्नरेट की स्थापना के बाद वसई में पांच नए पुलिस स्टेशन स्थापित करने की घोषणा की गई थी। मांडवी और आचोले थानों का निर्माण कुछ महीने पहले ही शुरू किया गया था। अचोले थाने का निर्माण पूरा हो चुका है और इसका उद्घाटन महिला पुलिस कर्मचारी ठाकरे ने पुलिस आयुक्त सदानंद दाते की मौजूदगी में किया।

नए पुलिस थाने का निर्माण तुलिंज थाने की सीमाओं को बांटकर किया गया है।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नए पुलिस थाने के बनने से निश्चित तौर पर क्षेत्र में अपराध को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी।  इंस्पेक्टर चंद्रकांत सरोदे को नवगठित अचोले थाने का प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।  इस थाने का संपर्क नंबर 0250-2990955 है और इसे नागरिकों की शिकायत के लिए खोला गया है।

यह न्यूज जरूर पढे